ब्लूटूथ कॉलिंग और 1.52 इंच की डिस्प्ले वाली यह स्मार्ट वॉच लॉन्च हुई बस इतनी कीमत में, अभी जाने सारे फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Cult Active TR Smartwatch Features: यदि आप एक स्मार्ट वॉच चलाना पसंद करते हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छी खबर है क्योंकि भारतीयमार्केट में एक नई स्मार्ट वॉच Cult Active TR आ चुकी है जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, 100 से अधिक सपोर्ट मोड और 1.52 इंच की टीएफटी डिस्प्ले मिलती है तो आईए जानते हैं इसके सभी फीचर्स और कीमत को-

Cult Active TR Smartwatch Price

Cult Active TR Smartwatch की कीमत की बात करें तो वर्तमान में यह है वर्तमान में फ्लिपकार्ट में 9,999 की कीमत में उपलब्ध है लेकिन इस प्रकार की जानकारी मिली है कि यह 7 मार्च को भारत में 1299 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी और इसमें आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे।

Cult Active TR Smartwatch Features

  • डिस्प्ले – 1.52 inch
  • ब्लूटूथ कॉलिंग – Yes
  • बैटरी – up to 7 days
  • हेल्थ फीचर – yes
  • फिटनेस मोड – yes
  • कनेक्टिविटी – Bluetooth connectivity

डिस्प्ले एवं डिजाइन

इस स्मार्ट वॉच में आपको 1.52 नीचे की 360x360px रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलती है जिसमें 500 nits की ब्राइटनेस दी जाती है और इसके डिजाइन की बात करें तो यह हमें एक गोल डायल धातु के फ्रेम में मिलती है।

स्वास्थ्य सुविधाएं

Cult Active TR Smartwatch में आपको 24×7 हृदय गति की निगरानी नींद की निगरानी रक्त ऑक्सीजन की निगरानी महिलाओं के स्वास्थ्य ट्रैकिंग जैसी बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं।

फिटनेस मोड

स्वास्थ्य सुविधाओ के साथही आपको फिटनेस मोड भी मिलता है जैसे की आप दिन भर में आपके द्वारा की गई गतिविधियों (जैसे चलना दौड़ना आदि) पर भी नजर रख पाते हैं।

बैटरी बैकअप

मिल रही जानकारी के अनुसार Cult Active TR Smartwatch में आपको 7 दोनों का बैटरी बैकअप देने वाली एक बैटरी मिलेगी और आपको ऐसे चार्ज करने के लिए एक फास्ट चार्जर दिया जाता है।

Leave a Comment