iBall iTAB MovieZ Pro Tablet Features: 10.1 इंच की डिस्प्ले और 7000 mAh की बैटरी वाला यह टैबलेट मिल रहा बस इतनी कीमत में, जाने सभी फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet: क्या आप एक टैबलेट खरीदने का विचार बना रहे हैं यदि हां तो हमारी इसलिए को पूरा अवश्य पड़े क्योंकि आज हम आपको जिस टैबलेट (iBall iTAB MovieZ Pro Tablet) की जानकारी देंगे हो सकता है

आपको ऐसे ही किसी टैबलेट की आवश्यकता रही हो तो आप आईए जानते हैं 10.1 इंच की डिस्प्ले 7000 mAh की बैटरी वाले इस टैबलेट के सभी फीचर्स और कीमत को –

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet Price

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet की कीमत की बात करें तो यह टैबलेट आपको भारतीय मार्केट में 14,999 की कीमत में प्राप्त हो जाता है और आप इसे amazon.in से भी खरीद सकते हैं।

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet Features

  • डिस्प्ले – 10.1 inch
  • प्रोसेसर – Unisoc SC9863
  • ऑपरेटिंग सिस्टम – Android V9.0
  • रैम – 4 GB
  • स्टोरेज – 64 GB
  • फ्रंट कैमरा – 8 MP
  • रियर कैमरा – 13 MP
  • नेटवर्क – 4G, 3G, 2G
  • बैटरी – 7000 mAh

डिस्प्ले

इस टैबलेट में आपको 10.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले प्राप्त होती है जिसमें 1200×1920 पिक्सल का रेजोल्यूशन एवं 224ppi की पिक्सल डेंसिटी के साथ Capacitive टच स्क्रीन और मल्टी टच स्क्रीन ऑप्शन प्राप्त होते हैं।

प्रोसेसर

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet में आपको ऑपरेटिंगसिस्टम के साथ का Unisoc SC9863 प्रोसेसर मिलता है जो की एक बहुत ही अच्छा प्रोसेसर है और आप इस प्रोसेसर की सहायता से इस टैबलेट को बड़ी ही आसानी से चला पाएंगे।

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet Features: 10.1 इंच की डिस्प्ले और 7000 mAh की बैटरी वाला यह टैबलेट मिल रहा बस इतनी कीमत में, जाने सभी फीचर

रैम एवं स्टोरेज

बात करें इस टैबलेट की रैम और स्टोरेज की तो यह टैबलेट आपको 4GB रैम एवं 64GB इंटरनल स्टोरेज केसाथ प्राप्त होगा और आप इसकी इंटरनल स्टोरेज को पहचान अनुसार 256 जीबी तक बढ़ा पाएंगे।

कैमरा क्वालिटी

जहां तक बात है इस टैबलेट की कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें पीछे की और LED flash light के साथ 41028×3096 पिक्सल इमेज रेजोल्यूशन वाला 13MP का कैमरा प्राप्तहोता है एवं सेल्फी के लिए 8MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है।

बैटरी

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet में आपको 7000 mAh की लिथियम पॉलीमर बैटरी प्राप्त होती है जो की नॉन रिमूवेबल होती है और इसको चार्ज करने के लिए आपको एक नॉर्मल चार्ज प्राप्त होता है।

iBall iTAB MovieZ Pro Tablet के कंपीटीटर्स

आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में iBall iTAB MovieZ Pro Tablet का मुकाबला Samsung Galaxy Tab A9,और Lenovo M10 FHD REL टैबलेट के साथ हो रहा है।

Leave a Comment