लॉन्च से पहले ही Amazon पर लिस्ट हुआ 8GB रैम 50 MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी साहित स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जाने कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों अगर आपको याद हो तो पिछले वर्ष स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपने स्मार्टफोन Lava O1 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था जिसे कम बजट और बेहतरीन फीचर के कारण खूब पसंद किया गया था और अब खबर प्राप्त हुई है कि कंपनी इस मोबाइल की अपग्रेडेड वर्जन Lava O2 को बहुत जल्दी भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है।

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Lava O2 Launch Date in India & Price, और Lava O2 Specification & Processor के बारे में जानते हैं-

Lava O2 Launch Date In India (अनुमानित)

बात करें Lava कंपनी स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की तो अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की ऑफिशियल तारीख सामने नहीं आई लेकिन आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को अमेजॉन पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे कि यह साफ हो जाता है यह स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में आ जाएगा।

Lava O2 की कीमत (अनुमानित)

जैसा कि हम जानते हैं लावा कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की पिछली वर्जन को भारतीय मार्केट में केवल 6,999 की कीमत में लॉन्च किया था उसी चीज को देखते हुए यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत भारतीय मार्केट में ₹10000 के आसपास हो सकती है हालांकि अभी तक ऑफीशियली रूप से इसकी कीमत घोषित नहीं हुई

Lava O2 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले – 6.5 inch
  • ऑपरेटिंग सिस्टम – Android V13
  • प्रोसेसर – Unisoc T616
  • रैम – 8 GB
  • स्टोरेज – 128 GB
  • फ्रंट कैमरा – 8 MP
  • रियर कैमरा – 50 MP
  • नेटवर्क – not known
  • बैटरी – 5000 mAh

Lava O2 की डिस्प्ले

अमेजन से प्राप्त जानकारी के अनुसार लावा के इस स्मार्टफोन में आपको 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले प्राप्त होगी जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा और यह एक पंच होल डिजाइन वाली डिस्प्ले होगी।

Lava O2 का प्रोसेसर रैम एवं स्टोरेज

इस फोन की रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB रैम के साथ 128 GB इंटरनल स्टोरेज प्राप्त होगी इसके साथ ही आपको 8GB वर्चुअल रैम भी प्राप्त होगी जिससे कि यह स्मार्टफोन 16GB रैम के साथ परफॉर्मेंस दे पाएगा।

लॉन्च से पहले ही Amazon पर लिस्ट हुआ 8GB रैम 50 MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी साहित स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जाने कीमत

इसके अलावा बात करें इस फोन के प्रोसेसर की तो Android V13 पर आधारित इस स्मार्टफोन में आपको Unisoc T616 प्रोसेसर प्राप्त होता है जो एक बहुत ही अच्छा प्रोसेसर है।

Lava O2 की कैमरा क्वालिटी

स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी पर नजर डालें तो हमें मालूम चलता है कि इसमें पीछे की ओर एलइडी फ्लैशलाइट के साथ 50 MP का एआई डुएल कैमरा सेटअप दिया जाता है साथ ही फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है

Lava O2 का बैटरी बैकअप

इस फोन को बैकअपप्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा 5000 mAh की लिथियम पॉलीमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो उन्होंने रिमूवेबल है और इसको इसको चार्ज करने के लिए 18 W की यूएसबी टाइप सीपोर्ट चार्जर को दिया जा रहा है।

Leave a Comment