गेमर हो जाओ खुश, 16GB रैम वाला IQOO 12 Pro कर देगा आपके गेमिंग के मजे को दोगुना, मिलेंगे यह फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IQOO 12 Pro Launch Date In India: क्या आप एक गेमर हैं और अपने लिए एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जो आपकी गेमिंग के मजे को और भी ज्यादा बढ़ा सके तो आपके लिए मार्केट मैं 16GB रैम के साथ IQOO 12 Pro फोन मार्केट में अपने कदम रखने जा रहा है तो,

तो चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं इस शानदार 120 W फास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और लॉन्च डेट एवं कीमत को-

IQOO 12 Pro Launch Date In India

इक कंपनी के इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की बात करें तो अभी तक इसके बारे में कोई ऑफिशल जानकारी सामने नहीं आई लेकिन ऐसी संभावना है कि यह स्मार्टफोन भारती मार्केट में जुलाई 2024 तक लॉन्च हो सकता है।

फोन के साथ आएंगे यह फीचर्स

डिस्प्ले : इस फोन में आपको 6.78 इंच की ITPO AMOLED डिस्प्ले प्राप्त होगी जिसमें 144Hz का बढ़िया रिफ्रेश रेट और 3000 nits की शानदार ब्राइटनेस वाली डिस्प्ले प्राप्त होगी।

प्रोसेसर एवं रैम : आपको बता दें कि यह फोन Android V14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करने वालाहै और आपको स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 3 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलेगा, और बात रही फोन की रैम एवं स्टोरेज की तो आपको इसमें 16GB रैम एवं 1TB स्टोरेज प्राप्त होगी।

कैमरा क्वालिटी : इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको पीछे की ओर 50 MP, 64 MP और 50 MP वाला एक ट्रिपल कैमरा वाला सेटअप प्राप्त होगा और इसके अलावा आपको इसमें सामने की ओर 16 MP का शानदार फ्रंट कैमरा मिलेगा ‌

बैटरी एव चार्जर : जानकारी के अनुसार इस फोन में आपको 5100 mAh की एक बड़ी बैटरी दी जाएगी जो आपको एक बेहतरीन बैकअप देगी और इसके साथ ही इसको चार्ज करने के लिए आपको 120 W का यूएसबी टाइपसी पोर्ट वाला फास्ट चार्जर मिलेगा।

होली के मौके पर IQOO Z5 5G फोन अपना बनाएं 20% के डिस्काउंट के साथ, जाने सभी फीचर्स

यह होगी कीमत

फोन की कीमत की बात करें तो यह 5G फ़ोन आपको भारतीय मार्केट में 58,000 की कीमत के साथ प्राप्त हो सकता है एवं इसकी लॉन्च के बाद आप इसे फ्लिपकार्ट एवं अमेजॉन से खरीद पाएंगे।

Leave a Comment