लॉन्च होते ही मार्केट में खलबली मचा देगा यह पंच होल डिस्‍प्‍ले वाला Oppo A60 फोन, कीमत होगी इतनी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों बहुत ही जल्द मार्केट में अब आपको ओप्पो कंपनी का एक और नया स्मार्टफोन प्राप्त होगा जिसका नाम कंपनी द्वारा Oppo A60 रखा गया है और मिली जानकारी के अनुसार इस फोन में आपको स्नैपड्रेगन प्रोसेसर और पंच होल डिस्पले प्राप्त होनेवाली है।

तो आज के अपने इस लेख में हम आपके लिए इसी फोन के बारे में जानकारियां लेकर आए हैं तो चलिए इस पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं ओप्पो के इस अपकमिंग फोन के सभी फीचर्स व लॉन्च डेट के बारे में –

Oppo A60 Launch Date In India

ओप्पो के इस फोन के लॉन्च डेट की की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी लेकिन इस प्रकार की संभावना है जताई जा रही है कि यह फोन मार्केट में 2024 के अंत के पहले ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

Oppo A60 Features

चलिए अब ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करते हैं तो आपको बता दें कि इसमें आपको 4G नेटवर्क के साथ ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी प्राप्त होगी, और इस फोन में शानदार प्रोसेसर व जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ आपको फिंगरप्रिंट सेंसर जैस बेहतरीन फीचर से मिलेंगे।

डिस्‍प्‍ले: प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार ओप्पो कंपनी के इस अपकमिंग फोन में आपको पंच होल स्टाइल वाली एक डिस्प्ले प्राप्त होगी जिसमें की 720×1604 पिक्सल का रेजोल्यूशन प्राप्त होगा और इसके साथ ही इस डिस्प्ले में आपको 320DPI की पिक्सल डेंसिटी मिलेगी।

प्रोसेसर और स्‍टोरेज: जहां तक बात है फोन के प्रोसेसर की तो इस फोन में एंड्राइड व्हिच ऑफ़ द ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया जा सकता है, और आपको बता दें कि यह फोन एक 4G फोन होने वाला है, इसके अलावा इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ शानदार स्टोरेज मिलेगी।

कैमरा और बैटरी: हमारी जानकारी के अनुसार अभी तक कंपनी ने इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में कोई जानकारी नहीं और ना ही इस फोन के बैटरी बैकअप और चार्जिंग सिस्टम के बारे में कोई जानकारी दी गई है।

OPPO का यह 50 MP कैमरा और 8GB रैम वाला 5G स्मार्टफोन मिल रहा गरीबों वाली कीमत में, जाने सभी फीचर

Oppo A60 Price In India

फोन की कीमत की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार यह एक लो बजट फोन होने वाला है, अतः इसकी कीमत भारतीय मार्केट में ₹15,000 तक हो सकती है, एव लॉन्च के बाद यह फोन आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मैं प्राप्त होगा।

Leave a Comment