खुशखबरी! 14 दिनों के बैट्री बैकअप वाली यह वाटरप्रूफ स्मार्ट वॉच मिलेगी बस इतने रूपयों में, अभी देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Asus Vivowatch 6 Smartwatch Launch Date: आप सभी एसुस कंपनी को जानते होंगे जो की एक बहुत ही बेहतरीन डिजिटल ब्रांड है जो कि लैपटॉप मोबइल स्मार्टवॉच आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाती है और आज हम आपके लिए इस कंपनी द्वारा बनाई जा रही एक स्मार्ट वॉच (Asus Vivowatch 6) की जानकारी लाए हैं जो कुछ समय बाद मार्केट में आनेवाली है तो आईए जानते हैं इसके सभी फीचर्स और लॉन्च डेट को-

Asus Vivowatch 6 Smartwatch Launch Date (संभावित)

Asus कंपनी की इस स्मार्ट वॉच बात करें तो अभी तक कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन बहुत ही जल्द इसकी लॉन्च डेट घोषित की जा सकती और साथ ही यह अनुमान लगाई जा रहे हैं कि यह वर्ष 2024 में ही मार्केट में आ जाएगी।

Asus Vivowatch 6 Smartwatch Price (संभावित)

Asus Vivowatch 6 स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी ने अधिकारी रूप से इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन इस प्रकार की जानकारी प्राप्त हो रही है कि इसकी कीमत भारतीय मार्केट में ₹3000 से शुरू हो सकती है।

Asus Vivowatch 6 Smartwatch के फीचर्स

  • डिस्प्ले – 1.3 inch
  • बैटरी बैकअप – up to 14 days
  • वाटर प्रूफ – yes
  • डस्ट प्रूफ – yez
  • फिटनेस ट्रैकिंग – yes
  • एक्टिविटी ट्रैकिंग – yes
  • हार्ट रेट मोनिटरिंग – yes
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी – yes
  • नेविगेशन अलर्ट – yes
खुशखबरी! 14 दिनों के बैट्री बैकअप वाली यह वाटरप्रूफ स्मार्ट वॉच मिलेगी बस इतने रूपयों में, अभी देखें

डिस्प्ले : Asus Vivowatch 6 Smartwatch में आपको अनुकूल योग्य वॉच फेस और त्वरित रिलीज वॉच स्ट्रैप के साथ 1.3 इंच की गोलाकार एलइडी डिस्पले प्राप्त हो सकती है जिसमें कि हमें एक शानदार रेजोल्यूशन के साथ हाय रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।

हेल्थ ट्रैकिंग : एसुस कंपनी की यह अपकमिंग स्मार्ट वॉच आपकी सेहत को बनाए रखने में आपका बहुत ही ज्यादा ध्यान देगी क्योंकि यह आपको रक्तचाप, हृदय गति तनाव मुक्त स्तर, नींद जैसी गतिविधियों पर नजर रखते हुए आपको सूचित करेगी।

वाटरप्रूफ एवं डस्टप्रूफ : Asus Vivowatch 6 स्मार्ट वॉच आपको वाटरप्रूफ और डस्ट प्रूफ टेक्नोलॉजी से लैस प्राप्त होगी और आप इसे 50 मीटर तक पानी के अंदर आराम से इस्तेमाल कर पाएंगे।

बैटरी बैकअप : Asus Vivowatch 6 अपकमिंग स्मार्ट वॉच में आपको 14 दोनों का एक शानदार बैटरी बैकअप मिलेगा जिसके कारण आपको इस बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं करनी होगी और यह बहुत ही जल्द चार्ज भी हो जाया करेगी।

Also Read :- मात्र 5,999 में मिल रही यह 14 दिनों के बैटरी बैकअप वाली, वाटरप्रूफ स्मार्ट वॉच, अभी ऑर्डर कर बनाएं इसे अपना

Leave a Comment