2 इंच की डिस्प्ले और 6 दिनों की बैटरी बैकअप वाली यह स्मार्टवॉच मिलती है इतनी कीमत में, जाने सभी फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वर्तमान में स्मार्टवॉच लोगों के फैशन सेंस का एक हिस्सा बन चुकी है और अब हर कोई इन्हें अपने साथ रखना चाहता है तो यदि आप भी अपने लिए एक स्मार्ट वॉच की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्ट वॉच (Fire-Boltt Hunter) की जानकारी लाई है। और इसमें आपको 6 दोनों का बैटरी बैकअप व 2 इंच की शानदार डिस्प्ले मिलती है तो आईए जानते हैं इसके सभी फीचर्स को-

Fire-Boltt Hunter SmartWatch की कीमत

जहां तक बात है फायर बोल्ट कंपनी की इस स्मार्ट वॉच की कीमत की तो यह स्मार्टवॉच आपको भारतीय मार्केट में मात्र 1,599 की कीमत में प्राप्त हो जाती है और आप इसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Hunter SmartWatch फीचर्स

  • डिस्प्ले – 2 inch
  • बैटरी बैकअप – up to 6 days
  • डिजाइन – rectangular, flat
  • रिसीव कॉल – yes
  • फिटनेस ट्रैकिंग – yes
  • स्मार्टफोन रिमोट फीचर – yes
  • मल्टी मीडिया – yes
  • कीमत – 1599

डिस्प्ले

फायर बोल्ट कंपनी की शानदार स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले की बात करें तो आपको इसमें 240×296 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 2 इंच की डिस्प्ले मिलती इसके साथ ही इस डिस्प्ले में आपको 191ppi की पिक्सल डेंसिटी दी गई है,

और अगर बात करें इसकी डिजाइन की तो यह हमें एक रैक्टेंगुलर फ्लैट फ्लैट डिजाइन में प्राप्त होती है और इसमें आपको चार कलर ऑप्शन ब्लैक, ग्रे, डार्क ब्लू और चैंपियन गोल्ड प्राप्त होता है।

कनेक्टिविटी और कंपैटिबिलिटी

जहां तक बात है इसकी कनेक्टिविटी की तो आपको इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी प्राप्त होती है और हम आपको इसमें यस कनेक्टिविटी नहीं दी जाती लेकिन बात करें इसकी कंपैटिबिलिटी की तो यह एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ऑपरेटिंग सिस्टमके साथ कार्य कर सकती है।

2 इंच की डिस्प्ले और 6 दिनों की बैटरी बैकअप वाली यह स्मार्टवॉच मिलती है इतनी कीमत में, जाने सभी फीचर्स
Fire-Boltt Hunter Display

स्मार्टफोन रिमोट फीचर

बात करें इस स्मार्ट वॉच के स्मार्टफोन रिमोट फीचर तो आपको ऐसे स्मार्टवॉच में मेक कॉल, रिसीव कॉल, फाइंड माय फोन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे स्मार्टफोन रिमोट फीचर मिलते हैं।

फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर

फायर बोल्ट अपनी इस बेहतरीन स्मार्टवॉच में डिस्टेंस, स्टेप, स्लीप क्वालिटी, एक्टिव मिनिट्स, और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे शानदार एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स देता है।

बैटरी बैकअप

फायर बोल्ट की इस स्मार्ट वॉच में आपको एक बेहतरीन बैटरी बैकअप मिलता है जिससे मैं की एक बार चार्ज करने के बाद आप ऐसे करीब 6 दिनों तक बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं अतः आपको इसको बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं करनी होती।

Fire-Boltt Hunter SmartWatch के कंपीटीटर्स

भारतीय बाजारमें फायर बोल्ट कंपनीकी इस स्मार्ट वॉच का मुकाबला करने के लिए Fastrack Limitless FS1, Hammer Pulse X, Fastrack Reflex Charge जैसी स्मार्टवॉच उपलब्ध है।

Leave a Comment