12 GB रैम और 50 MP कैमरा कैमरा वाला Oppo Reno 8 5G फोन घर लाए, 1372 रुपए में,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या आप एक बेहतरीन प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं और आप ओप्पो कंपनी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के ऐसे ही एक स्मार्टफोन की जानकारी लाये है जिसका नाम Oppo Reno 8 5G है,

तो चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और 12GB रैम और 50 MP कैमरा वाले इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में जानते हैं साथ ही इस फोन में वर्तमान में एक बेहतरीन ऑफर भी मिल रहा है-

Oppo Reno 8 5G Price

ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह फोन आपको भारतीय मार्केट में 38,999 की कीमत में प्राप्त होता है और आप इसे फ्लिपकार्ट अमेजॉन एवं ओप्‍पो की ऑफिशियल साइट से भी खरीद सकते हैं।

मिले रहे यह फीचर्स

इस फोन में आपको 4500 mAh की बैटरी और 80 W का दमदार फास्ट चार्जर के साथ 6.4 इंच की डिस्प्ले Android V12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 12 GB रैम तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती ह।

फोन की डिस्प्ले

इस 5G फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 nits से की ब्राइटनेस वाली वाली 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है जिसमें की मॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटक्शन भी दिया जाता है।

होली के मौके पर गिफ्ट करें Oppo के यह शानदार डिजाइन और फीचर्स वाले स्मार्टफोन, इनका नहीं है कोई तोड

शानदार रैम एवं दमदार प्रोसेसर

इस फोन में आपको 12 GB RAM तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाता है जो की Android V12 पर ऑपरेट करता है और आपको एक शानदार परफॉर्मेंस देता है।

कैमरा क्वालिटी

बात करें इस फोन की कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें 50 MP, 8 MP और 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है साथ ही पीछे की ओर एलईडी फ्लैशलाइट एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स भी दिए जाते हैं वहीं सामने की ओर 32 MP का सेल्फी कैमरा प्राप्त होता है।

Oppo का यह 5G स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा बस इतनी कीमत में, यह है फीचर

दमदार बैटरी बैकअप और 80 वाट का शानदार चार्जर

इस फोन में आपको 4500 mAh की एक बेहतरीन बैटरी मिलती है यू नॉन रिमूवेबल तरीके से फिट होती है और आपको 7 से 8 घंटे का गेमिंग बैकअप हुआ वह नॉर्मल प्रयोग में एक दिन का बैटरी बैकअप देती है और अपने 80 W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ 28 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Oppo Reno 8 5G EMI Plan

चलिए किस पर मिल रहे हैं ऑफर के बारे में भी बात कर लेते है तो आपको बता दें कि वर्तमान में इसमें शानदार EMI ऑफर जारी किया गया है जिसके द्वारा आप इस फोन को केवल 1372 रुपए में अपना बना सकते हैं जिसके बाद आपको 24 से 26 महीने के अंदर बाकी किस्तों का भुगतान करना होगा।

Leave a Comment