रियलमी के 128 GB स्टोरेज वाले फोन का डिजाइन आया सामने जिसे देख लोग हुए दीवाने, जाने लॉन्च डेट और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

News Desk | Realme C65 Release Date In India: रियलमी एक बहुत ही लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है और यह समय-समय पर मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन बेहतरीन कीमत के साथ लॉन्च करती रहती है एवं हाल ही में इसके एक नए स्मार्टफोन की जानकारी निकलकर सामने आई है जिसका नाम Realme C65 है,

तो चलिए दोस्तों इस पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं रियलमी के इस 128 GB स्टोरेज वाले फोन के सभी फीचर्स को एवं इसके साथ ही इसकी लॉन्च डेट और फीचर्स को भी जानेंगे-

लॉन्‍च की तारीख

जहां तक रियलमी के इस फोन की लॉन्च डेट की बात है तो अभी केवल इस फोन का एक टीजर सामने आया सामने आया है एवं इसकी लॉन्च डेट केबारे में कोई जानकारी नहीं दी गई लेकिन अनुमान के अनुसार यह फोन 25 अप्रैल 2024 को लॉन्च हो सकता है।

मिल सकते हैं यह फीचर्स

डिस्प्ले : जानकारी के अनुसार रियलमी अपने इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल डेंसिटी एवं ब्राइटनेस वाली एक फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन युक्त डिस्प्ले देगा।

प्रोसेसर, रैम एवं स्टोरेज : इस फोन में हमें मीडियाटेक हेलिओ g85 चिपसेट प्राप्त हो सकता है जो Android V14 पर काम करेगा और इस फोन में आपको 8GB तक रैम और 128 GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

कैमरा : सामने आई जानकारी के के हिसाब से इसफोन में आपको पीछे की ओर एलईडी फ्लैशलाइट के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा एवं सामने की और एक बेहतरीन सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

बैटरी बैकअप एवं चार्जर: बता दे कि इसफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है और इसको चार्ज करनेके लिए 45 W का फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया जा सकता है।

क्या हो सकती है कीमत

दोस्तों आपको बता दें कि इसकी कीमत के बारे में अभी तक कंपनी ने कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं थी लेकिन यह अनुमान है कि इस फोन की कीमत भारतीय मार्केट में 12,999 से शुरू हो सकती है।

Leave a Comment