HMD Pulse Specification Leaked: लॉन्च से पहले लीक हुए HMD Pulse के फीचर्स और डिजाइन, देखें लुक और जाने फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HMD Pulse Specification Leaked: जैसा कि हम पिछले कुछ दिनों से देख रहे हैं कि HMD ग्लोबल मार्केट में बहुत ही जल्द अपनी नई स्मार्टफोन Series को लेकर आ रहा है और हाल ही में इस सीरीज के लिए HMD Pulse फोन के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई है।

जिसमें कि हमें फोन की डिजाइन के बारे में पता चलता है और यह भी पता चला है कि फोन बहुत ही जल्द लांच होने वाला है, तो चलिए इस पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं HMD के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में,-

HMD Pulse Launch Date In India

इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की बात करें तो अभी इसकी लॉन्च डेट की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई लेकिन प्राप्त हो रही हलिया रिपोर्ट के अनुसार यह फोन बहुत ही जल्द मार्केट में लांच होने वाला है।

HMD Pulse Specification Leaked

बात करें इस फोन के फीचर्स की तो आपको बता दें कि इस फोन के फीचर्स के बारे में अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई लेकिन इसके फीचर्स को लेकर कुछ जानकारी लीक हुई है जिसके अनुसार इस फोन में आपको 5000 mAh का बैटरी बैकअप, ऑक्टा कोर प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरा क्वॉलिटी मिलेगी।

Display: बात करें इस फोन की डिस्प्ले की तो इस फोन में आपको मिली जानकारी के अनुसार 6.56 इंच की IPS डिस्प्ले प्राप्त होगी जिसमें बेहतरीन रिफ्रेश रेट और रेजोल्यूशन दिया जाएगा।

प्रोसेसर: फोन के प्रोसेसर की बात करें तो मिली जानकारी अनुसार इस फोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया जा सकता है और साथ ही इसमें आपको अपना डाटा सुरक्षित रखने के लिए 6GB रैम और 128GB Internal Storage प्राप्त होगी।

Camera Quality: फोन कीकैमरा क्वालिटी बात करें तो इस फोन मैं पीछे की ओर एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का एक अन्य कैमरा दिया गया है साथ ही सेल्फी के लिए आपको 50 MP का फ्रंट कैमरा प्राप्त हो रहा है।

बैटरी बैकअप: फोन की बैटरी बैकअप पर नजर डालें तो पता चलता है कि इस फोन में 5000 mAh की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है जिसे की नॉन रिमूवेबल तरीके से फिट किया गया है एवं इसको चार्ज करने के लिए एक Fast charging सपोर्ट मिल सकता है और आपको बता दें कि यह फोन IP 52 रेटिंग के साथ आता है।

HMD Pulse Price In India

फोन की कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी द्वारा इस फोन की कीमत को ऑफीशियली रूप से जारी नहींकिया गया है लेकिन यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस फोन की कीमत EUR 179 हो सकती है जो कि भारतीय रूपों में करीब 15,990 रूपए होती है।

Leave a Comment