12 GB स्टोरेज और Snapdragon 680 प्रोसेसर वाला HMD Vibe फोन लॉन्च हुआ बस इतनी कीमत में, जाने इसके फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HMD Vibe Features: अगर आपको याद हो तो स्मार्टफोन कंपनी HMD ने कुछ दिनों पहले अपनी Pulse स्मार्टफोन सीरीज को मार्केट में लॉन्च किया था और अब हाल ही में इस कंपनी द्वारा ग्लोबल मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है जिसका नाम HMD Vibe है।

तो यदि आप HMD कंपनी के फोन चलाना पसंद करतें हैं और इस फोन के बारे में और भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक पढ़े जहां आपको इस फोन की सभी जानकारियां प्राप्त हो जाएगी तो आईए जानते हैं इस फोन के बारे में-

HMD Vibe Features

जहां तक बात है फोन के फीचर्स की तो इस फोन में आपको 6GB रैम और 128 G स्टोरेज के साथ 4GB वर्चुअल रैम, Snapdragon 680 प्रोसेसर 4000 mAh बैटरी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी गई है जिन सभी को मिलाकर यह फोन एक बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

HMD VibeFeatures
Display6.56 inch
RAM6 GB + 4 GB Virtual
Storage128 GB
ProcessorQualcomm Snapdragon 680
Front Camera5 MP
Rear Camera13 MP
Battery4000 mAh
Price$149 / ₹12,500

HMD Vibe Display

HMD के इस फोन में आपको 6.56 इंच की एचडी+ डिस्पले दी गई है और आपको बता दें कि यह डिस्प्ले आईपीएस एलसीडी पैनल पर बनी है जो की 90Hz के रिफ्रेश रेट पर कार्य करती है एवं 720×1480 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है।

HMD Vibe Camera Quality

इस फोन में आपके पीछे की ओर एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 13 MP प्राइमरी कैमरा और 2 MP का डेप्थ कैमरा मिलता है इसके अलावा इस फोन में सेल्फी वा वीडियो कॉलिंग के लिए 5 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

12 GB स्टोरेज और Snapdragon 680 प्रोसेसर वाला HMD Vibe फोन लॉन्च हुआ बस इतनी कीमत में, जाने इसके फीचर्स

HMD Vibe Processor And Memory

आपको बता दे कि इस फोन में एंड्रॉयड व्हिच ऑफ़ द ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है, जो 2.4 गीगाहर्टज पर कार्य करताहै , एवं इस फोन में आपको आपका डाटा रखने के लिए 6GB रैम तथा 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है साथ ही इस फोन में आपको 4GB की वर्चुअल रैम भी मिलती है।

Vivo ने कम बजट में लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी और Media Tek Helio G85 प्रोसेसर वाला स्‍मार्टफोन, जाने सभी फीचर

HMD Vibe Battery And Charger

बात करें फोन की बैटरी लाइफ की तो इस फोन को पावर देने के लिए 4000 mAh की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है जो कि नॉन-रिमूवेबल है और इसको चार्ज करने के लिए 10 W का यूएसबी टाइप सी पोर्ट वाला नॉर्मल चार्जिंग सपोर्ट दिया गया।

HMD Vibe Price In India

चलिए अब आपको इस फोन की कीमत के बारे में बताते हैं तो आपको बता दें कि 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को ग्लोबल मार्केट में $149 डॉलर की कीमत में लॉन्च किया गया है जो की भारतीय रूपयों में करीब ₹12500 रुपए होती है और जानकारी के अनुसार इस मोबाइल की सेल अगले महीने से शुरू हो जाएगी।

Leave a Comment