अभी जाने! इस 32 MP सेल्फी कैमरा और 8GB रैम वाले फोन के सारे फीचर, लॉन्च डेट और कीमत को

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रसिद्ध चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्यओमी के एक नए स्मार्टफोन की जानकारी सामने आई है जिसका नाम Xiaomi Civi 2S है और इसमें आपको 32 MP सेल्फी कैमरा, 8GB रैम और शानदार बैटरी बैकअप मिलने की उम्मीद है

तो यदि आप श्यओमी के फोन चलाना पसंद करते हैं तो आईए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर, लॉन्च डेट और कीमत आदि को –

Xiaomi Civi 2S Launch Date In India (अनुमानित)

श्यओमी अपने इस नए स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में कब लॉन्च करेगी इसके बारे में अभी तक कंपनी ने किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी लेकिन सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार यह फोन 3 अप्रैल 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता।

Xiaomi Civi 2S की कीमत (अनुमानित)

जहां तक बात है इस फोन की कीमत की तो अन ऑफिशियल रूपसे इस प्रकार की जानकारी मिल रही है कि यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 29,990 की कीमत में आएगा हालांकि अभी तक इसकी कीमत के बारे में ऑफिशियल जानकारी आना बाकी है।

Xiaomi Civi 2S के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले – 6.68 inch
  • ऑपरेटिंग सिस्टम – Android V13
  • प्रोसेसर – Qualcomm Snapdragon 782G
  • रैम – 8 GB
  • स्टोरेज – 128 GB
  • फ्रंट कैमरा – 32 MP
  • रियर कैमरा – 50 MP, 8 MP, 2 MP
  • नेटवर्क – 4G, 3G, 2G
  • बैटरी – 4700 mAh
  • कीमत – 29,990 (expected)

Xiaomi Civi 2S की डिस्प्ले

फोन की डिस्प्ले की बात करेंतो इसमें आपको 6.68 इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है जिसमें आपको 394ppi की पिक्सल डेंसिटी, 1080×2400 पिक्सल का फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन दिया जाता है साथ ही इसमें आपको एक हाई रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है।

Xiaomi Civi 2S की रैम और स्टोरेज

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज प्राप्त हो सकती है हालांकि मिल रही जानकारी के अनुसार आप इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को 128 GB से आगे नहीं बढ़ा पाएंगे।

अभी जाने! इस 32 MP सेल्फी कैमरा और 8GB रैम वाले फोन के सारे फीचर, लॉन्च डेट और कीमत को
Xiaomi Civi 2S Camera

Xiaomi Civi 2S का प्रोसेसर

इस फोन को ऑपरेट करने के लिए यह कंपनी द्वारा आपको इसके साथ Qualcomm Snapdragon 782 G ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसके अलावा Android V13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ चलने वाले इसस्मार्टफोन में आपको Adreno 642L ग्रैफिक्स कार्ड मिल सकता है।

Xiaomi Civi 2S के कैमरा

श्यओमी के इस फोन में आपको में कैमरा के रूप में 50 MP, 8 MP और 2 MP कैमरा वाला एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है इसके साथ ही एक एलईडी फ्लैशलाइट भी होती है वही आपको फ्रंट कैमरा के रूप में 32 MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है।

Xiaomi Civi 2S का बैटरी बैकअप

मिल रहीजानकारी के अनुसार यह फोन आपको 4700 mAh की लिथियम पॉलीमर बैटरी हो सकती है जो कि नॉन रिमूवेबल होगी और आपको इस फोन को चार्ज करने के लिए 66w का USB Type C Port वाला फास्ट चार्जर मिल सकता है।

Xiaomi Civi 2S के कंपीटीटर्स

भारतीय मार्केट में इस फोन को कंप्टीट करने के लिए हमें Samsung Galaxy F15 5G, iQOO Z7 Pro, Realme 13C 5G जैसे स्मार्टफोन दिखाई पढ़ते हैं।

Leave a Comment