3 अप्रैल को लांच कर सकती है मोटरोला आपने इस 32 MP सेल्फी कैमरा वाले फोन को, जाने सभी फीचर और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

साथियों अभी हाल ही में एक मोटरोला कंपनी की ओर से एक बड़ी जानकारी निकल कर सामने आई है जिसके अनुसार वह 3 अप्रैल को इंडिया में एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है जिसमें की वह अपने स्मार्टफोन की एक नई सीरीज को बाजार में लॉन्च करेगी।

हालांकि अभी तक कंपनी ने अपनी स्मार्टफोन सीरीज के नाम की घोषणा नहीं की हैं लेकिन ऐसी चर्चा है कि इसी दिन सीरीज आएगी और आज हम आपको इसी सिरीज में से एक स्मार्टफोन motorola Edge 50 Fusion के बारे में जानकारी देने वाले हैं तो आईए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर और कीमत को-

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date (अनुमानित)

दोस्तों इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की बात करें तो अभी तक कंपनी द्वारा इसके नाम की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई लेकिन ऐसी चर्चाएं हैं कि यह स्मार्टफोन 3 अप्रैल को विश्व एवं भारत के बाजार में बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion Price (अनुमानित)

जहां तक बात है मोटरोला के इस फोन की कीमत की तो ऐसी जानकारी प्राप्त हुई है कि यह स्मार्टफोन एक मेड बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत भारतीय बाजार में करीब ₹25,000 के आसपास हो सकती है, इसके साथ ही आपको इसमें तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे।

Motorola Edge 50 Fusion के फीचर्स (लीक)

  • डिस्प्ले – 6.7 inch
  • ऑपरेटिंग सिस्टम – Android V14
  • प्रोसेसर – Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1
  • रैम – 8 GB
  • स्टोरेज – 256 GB
  • फ्रंट कैमरा – 32 MP
  • रियर कैमरा – 50 MP
  • नेटवर्क – 5G, 4G 3G 2G
  • बैटरी – 5000 mAh

Motorola Edge 50 Fusion का प्रोसेसर

Android V14 पर आधारित इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 ऑक्टा कोर प्रोसेसर प्राप्त हो सकता है जो इस फोन को एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करेगा।

Motorola Edge 50 Fusion की डिस्प्ले

इस फोन की डिस्प्ले की बात करेंतो मिली जानकारी के अनुसार इसमें आपको 6.7 इंच की Emoled डिस्प्ले प्राप्त होगी जो एक पंच होल स्टाइल वाली स्क्रीन होगी जिसमें की आपको शानदार रेजोल्यूशन के साथ बेहतरीन रिफ्रेश रेट मिलेगा।

3 अप्रैल को लांच कर सकती है मोटरोला आपने इस 32 MP सेल्फी कैमरा वाले फोन को, जाने सभी फीचर और कीमत

Motorola Edge 50 Fusion की रैम एवं स्टोरेज

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 256 GB इंटरनल स्टोरेज सुविधा प्राप्त हो सकती है इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज को आगे बढ़ाने का ऑप्शन भी मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion की कैमरा क्वालिटी

मिली जानकारी के अनुसार इस फोन में आपको 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जो बेहतरीन इमेज क्वालिटी के साथ आपको एक शानदार वीडियो क्वालिटी भी देगा और इसके अलावा पीछे की और इसमें आपको 50 MP की क्वालिटी वाला एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion का बैटरी बैकअप

आपको बता दें कि इस फोन को पावर देने के लिए कंपनी द्वारा 5000 mah की शानदार बैटरी दी जाएगी जो इसे एक बेहतरीन बैकअप प्रदान करेगी और इसको चार्ज करने के लिए आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट वाला 68 W का फास्ट चार्जर मिल सकता है।

Leave a Comment